Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बलूचिस्तान हाईकोर्ट से इमरान खान को मिली बड़ी राहत, जानें क्या

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई चीफ इमरान खान को बड़ी राहत मिली है। 10 मार्च को एक शीर्ष अदालत ने खान के खिलाफ जारी एक गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट को रद्द कर दिया है।

बता दें कि एक दिन पहले यानी की 9 मार्च को इमरान खान के खिलाफ एक न्यायिक मजिस्ट्रेट की ओर से गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। खान के ऊपर राष्ट्रीय संस्थानों और उनके कार्यालयों के खिलाफ नफरती भाषण फैलाने का आरोप लगा था।

न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश के खिलाफ दायर की याचिका

इमरान खान की पार्टी पीटीआई ने बलूचिस्तान की राजधानी क्वेटा में एक न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश के खिलाफ बलूचिस्तान उच्च न्यायालय (BHC) में एक याचिका दायर की, जिसमें गिरफ्तारी वारंट को रद्द करने और क्वेटा के एक पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी (FIR) को रद्द करने का आग्रह किया गया था।

 

 

The post बलूचिस्तान हाईकोर्ट से इमरान खान को मिली बड़ी राहत, जानें क्या appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/50195