Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिलासपुर पहुंचा पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम का जत्था, जहां पराजित हुए पार्टी के उम्मीदवार वहां चलाया जनजागरण अभियान

बिलासपुर। कमरतोड़ मंहगाई को लेकर कांग्रेस पार्टी का जनजागरण अभियान पूरे प्रदेश में चल रहा है। इसी कड़ी में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रदेश के प्रभारी सचिव चन्दन यादव और अपनी टीम के साथ बिलासपुर पहुंचे। यहां उन्होंने जिले के ऐसे विधानसभा क्षेत्रों में अभियान चलाया, जहां पिछले चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार पराजित हुए थे।

बिलासपुर जिले के जिन विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस के विधायक नहीं है, उस क्षेत्र को टारगेट में रखकर जनजागरण अभियान चलाया जा रहा है। इन इलाकों में PCC अध्यक्ष के साथ ही प्रदेश के प्रभारी सचिव चंदन यादव दो दिनों तक सक्रिय रहेंगे। पीसीसी के रणनीतिकारों ने संगठन के नजरिए से कमजोर विधानसभा सीटों पर अभी से ही प्रबंधन की तैयारी शुरू कर दी है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मरकाम ने खुद ही इसकी कमान संभाली हुई है। इसकी शुरुआत बिलासपुर जिले से हुई है।

शनिवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम व प्रदेश प्रभारी चंदन यादव , युवा कांग्रेस अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने जिले के शहरी व ग्रामीण इलाकों में पदयात्रा कर केंद्र सरकार की खिलाफत करते हुए देश मे बढ़ी हुई महंगाई से जनता को अवगत कराया। इस मौके पर प्रदेश में कांग्रेस सरकार द्वारा किए जा रहे जनहित के कार्यों का प्रचार-प्रसार भी किया गया। यहां बिल्हा विधानसभा क्षेत्र के सिरगिट्टी मरिमाई मंदिर से पदयात्रा की शुरुआत की गई जो सिरगिट्टी आवास पारा होते हुए पांडव भवन मन्नाडोल से तिफरा में जाकर समाप्त हुई। इस मौके पर इन नेताओ का जगह-जगह स्वागत भी हुआ।

पीसीसी के बैनर तले प्रदेशभर मेें चलाए जाने वाले जनजागरण अभियान मेें दिग्गज कांग्रेसी नेताओं की ड्यूटी लगाई गई। पीसीसी के निर्देशों पर गौर करें तो अभियान के दौरान पदाधिकारियों के अलावा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी को अनिवार्य किया गया है। महंगाई के खिलाफ चलाए जाने वाले अभियान के दौरान किसानों,आम लोगोे व गृहणियों की ज्यादा से ज्यादा मौजूदगी पर पीसीसी ने बल दिया है

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

The post बिलासपुर पहुंचा पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम का जत्था, जहां पराजित हुए पार्टी के उम्मीदवार वहां चलाया जनजागरण अभियान appeared first on The Rural Press.

https://theruralpress.in/pcc-president-mohan-markams-batch-reached-bilaspur-where-the-defeated-party-candidates-launched-a-public-awareness-campaign-there/