Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिलासपुर पुलिस की ड्यूटी का असर लोग हुए अनुशासित

बिलासपुर :- कोरोना वायरस संक्रमण पर हुए लॉक डाउन के बावजूद भी लोग इसपर लापरवाही दिखाते हुए घरों से बेवजह निकालकर घूमने लगे थे।हालात पर काबू पाने के लिए स्वयं पुलिस महानिरीक्षक दीपांशु काबरा व पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल भी सड़को पर उतर आए थे।पुलिस ने लोगो को समझाईश देकर घरों में रहने को कहने लगे बावजूद भी कुछ उपद्रवी लोग पुलिस की बातों को अनसुना कर सड़को पर बेवजह घूम रहे थे जिनपर पुलिस ने थोड़ी कड़ाई बरतने लगी जिसका परिणाम यह आया कि अब लोग अनुशासित होकर ही कार्य कर रहे है उक्त दृश्य बृहस्पति बाजार का है जहाँ लोग पुलिस द्वारा बनाई गई चॉक रिंग में ही खड़े होकर सब्जियों को खरीद रहे है व एक दूसरे से दूरी बनाए हुए है।

The post बिलासपुर पुलिस की ड्यूटी का असर लोग हुए अनुशासित appeared first on Chhattisgarh Times News.

https://chhattisgarhtimes.in/cg/bilaspur-police-duty-affected-people-disciplined/