Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिलासपुर में नियमों की मखौल उड़ाने की कोशिश पड़ी महँगी.. कहीं कनबूच्चीयां तो कहीं पड़े डंडे.. 19 एफआईआर दर्ज..IG और कप्तान खुद सड़कों पर उतरे

बिलासपुर,25 मार्च 2020।न्यायधानी में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कड़ाई से लागू करने की क़वायद के बीच, नियमों प्रतिबंधों को ताक पर रखकर मौज से फ़र्राटे मारने की आदत कई युवाओं को भारी पड़ गई।

 

IG दीपांशु काबरा और कप्तान प्रशांत अग्रवाल खुद सड़कों पर उतरे, और उसके बाद कहीं मस्ती में तेज रफ़्तार में तफ़रीह करते युवाओं का समूह उठक बैठक लगाते नज़र आया तो कहीं डंडे भी पड़े। पुलिस के तेवर देख युवाओं ने तौबा की और सीधे घर की ओर रवाना हो लिए।

शहर के कई हिस्सों में क़ानून और प्रतिबंध को हल्के में लेना भारी पड़ा है।बिलासपुर पुलिस ने शटडाउन की अवहेलना पर अब तक 19 मामले क़ायम किए जा चुके हैं।

कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने NPG से कहा

“हम हर माध्यम से आग्रह कर रहे हैं कि नागरिक गंभीर हों और घरों में रहें।पूरे ज़िले में शटडाउन और 144 लागू है, एक भी लापरवाही से समाज ख़तरे में आ सकता है।इसलिए सख़्ती की गई है, और यह आगे भी जारी रहेगी। हर आवश्यक वस्तु के लिए होम डिलेवरी दी जा रही है, फिर भी केवल मौज के लिए तफ़रीह बर्दाश्त नहीं की जा सकती”

The post बिलासपुर में नियमों की मखौल उड़ाने की कोशिश पड़ी महँगी.. कहीं कनबूच्चीयां तो कहीं पड़े डंडे.. 19 एफआईआर दर्ज..IG और कप्तान खुद सड़कों पर उतरे appeared first on NPG | A Complete News Website.

https://npg.news/in-bilaspur-there-was-an-attempt-to-make-a-mockery-of-the-rules-some-expensive-vehicles-and-some-poles-were-found-19-firs-were-registered-ig-and-the-captain-himself-landed-on-the-streets/