Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिलासपुर में पुलिस की सघन चेकिंग,SSP सहित पूरा पुलिस स्टाफ गश्त पर निकला

बिलासपुर।शहर में शनिवार देर रात अलग-अलग जगहों पर बिलासपुर पुलिस द्वारा चेकिंग की कार्यवाही की गई ।दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास चकरभाठा और सिरगिट्टी थाना की संयुक्त टीम द्वारा मोबाइल चेक पोस्ट लगाकर चेकिंग की गई । चेकिंग के दौरान से पारूल माथुर मौजूद थीं, व अपराधिक गतिविधि की आशंका वाले व्यक्तियों पर कड़ी नजर रखते हुए जांच में तैनात पुलिस वालों को निर्देश दिया। SSP के सड़क पर उतरने से पुलिस स्टाफ भी सक्रिय हुआ। एसपी ने सभी थाना स्टाफ को लगातार इस तरह की कार्यवाई के निर्देश दिए है।एसपी के गश्त पर निकलने से पुलिस स्टाफ में भी हड़कंप मचा

9 थानों की पुलिस एक साथ मिलकर शहर के आठ चेकिंग पॉइंट पर रात को जांच अभियान चलाया। यह अभियान सभी इलाके में रात 11:00 से 1:00 के बीच चला। इस दौरान SSP पारुल माथुर खुद पूरे शहर में घूमी। रात करीब 11:30 बजे वह महाराणा प्रताप चौक पहुंची और वहां की व्यवस्था देखी। यहां टीआई परिवेश तिवारी, सिरगिट्टी टीआई सागर पाठक, चकरभाटा टीआई मनोज नायक उनके साथ मौजूद थे। उसके बाद एसएसपी व्यापार विहार होते हुए बाकी के चेकिंग पॉइंट पर पहुंची। शहर में होने वाली आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने एसएसपी पारुल माथुर ने सभी थानों की पुलिस को रात में गश्त करने के निर्देश दिए। इसी कड़ी में शनिवार रात भी सिविल लाइन, सिटी कोतवाली, तार बहार, तोरवा, सरकंडा, कोनी और सकरी पुलिस के साथ गश्त पर निकली। साथ ही सभी तरह के वाहनों की जांच की ।शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों का ब्रीथ एनालाइजर से जांच किया गया। रात को एसएसपी ने सिविल लाइन में महाराणा प्रताप चौक, कोतवाली चौक, सरकंडा में मोप्का तिराहा और महामाया चौक, सकरी में उसलापुर ओवर ब्रिज के पास में,कोनी में आईटीआई चौक, सिरगिट्टी और चकरभाठा पुलिस ने डीपीएस स्कूल चेकिंग पॉइंट निर्धारित किए थे।

The post बिलासपुर में पुलिस की सघन चेकिंग,SSP सहित पूरा पुलिस स्टाफ गश्त पर निकला appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/bilaspur-me-police-ki-checking-saturday-night/