Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बीजेपी की सरकार बनी तो सबसे पहले पूरी होगी ये मांग, डॉ रमन ने लगाया यह आरोप

छत्तीसगढ के पूर्व मुख्य्मंत्री रमन सिंह सोमवार को बूढ़ापारा स्थित धरना स्थल पहुंचे। यहां दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी संघ के आंदोलन में शामिल हुए। धरने को समर्थन दिया। इस दौरान रमन ने आरोप लगाते हुए कहा कि भूपेश सरकार ने कर्मचारियों को धोखा दिया है। उनके साथ विश्वासघात किया है। भाजपा सरकार ने 52 विभाग के 40 हजार को नियमित किया था। प्रदेश में दोबारा बीजेपी की सरकार बनी, तो आपकी चिंता सबसे पहले करेंगे।दूसरी ओर अपनी मांगों को लेकर 2 सितंबर से धरना दे रहे दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी रैली निकालकर बूढ़ातालाब धरना स्थल से CM हाउस पहुंचेंगे। वहीं सीएम हाउस का घेराव करेंगे। इसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। कर्मचारी नियमितीकरण समेत 4 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

The post बीजेपी की सरकार बनी तो सबसे पहले पूरी होगी ये मांग, डॉ रमन ने लगाया यह आरोप appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/news-dainik-vetan-bhogi-karmchariyo-ka-dharna/