Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बुजुर्ग दंपति के साथ धोखाधड़ी, एक महिला समेत 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 करोड़ 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी को दिया था अंजाम

अनिल गुप्ता@दुर्ग। मोहन नगर पुलिस ने बुजुर्ग दंपति के साथ धोखाधड़ी करने वाले एक महिला समेत 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पीएचई विभाग से रिटायर कर्मचारी के साथ दोनो आरोपियों ने लगभग 1 करोड़ 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी वारदात को अंजाम दिए था। प्रार्थी बुजुर्ग दम्पती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की है।

पीएचई विभाग से रिटायर कर्मचारी अभय गावडे ने पुलिस से शिकायत किया था कि शशि यादव और उसके चचेरा भाई प्रदीप यादव द्वारा परिचित होने का भरोसा दिलाकर घर आना-जाना शुरू किया और शेयर में पैसा लगाकर दिए गए रकम से अधिक रकम देने का बहाना बनाकर आरोपियों ने बुजुर्ग दंपति से करीब 1 करोड़ 20 लाख रुपए लेकर धोखाधड़ी किया। प्रार्थी के रिपोर्ट पर थाना मोहन नगर में आरोपियों के खिलाफ धारा 120 बी, 34, 420 का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

मोहन नगर थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने बताया कि आरोपी प्रदीप यादव और शशि यादव चचेरे भाई बहन जिन्होंने ने प्रार्थी बुजुर्ग दंपति को विश्वास में लेकर शेयर मार्केट में पैसा लगाने कहकर करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की घटना को अंजाम दिया है दोनो आरोपियों ने योजना बनाकर धोखाधड़ी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है पुलिस ने आरोपी प्रदीप यादव की निशानदेही पर 03 नग एटीएम कार्ड, 01 मोबाईल एवं आरोपी शषि यादव की निशानदेही पर पेन कार्ड, एटीएम एवं पासबुक बरामद किया गया। पुलिस ने दोनो आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर कोर्ट भेज दिया है ।

https://www.khabar36.com/durg-fraud-with-elderly-couple/