Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बेरोजगारों, शिक्षाकर्मियों, विद्या मितान, प्रेरकों और युवाओं की पीड़ा से मैं बहुत दुखी और शर्मिंदा हूं : टीएस सिंहदेव

रायपुर. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बेरोजगारों, शिक्षाकर्मियों, विद्या मितान, प्रेरकों और युवाओं की पीड़ा को लेकर ट्वीट किया है. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- सभी बेरोजगार शिक्षाकर्मियों विद्या मितानो प्रेरकों और अन्य युवाओं की पीड़ा से मैं बहुत दुखी और शर्मिंदा हूं. जन घोषणा पत्र के माध्यम से जो वादा आपको किया गया था मैं […]

The post बेरोजगारों, शिक्षाकर्मियों, विद्या मितान, प्रेरकों और युवाओं की पीड़ा से मैं बहुत दुखी और शर्मिंदा हूं : टीएस सिंहदेव appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/i-am-deeply-saddened-and-embarrassed-by-the-suffering-of-the-unemployed-education-workers-vidya-mittan-motivators-and-youth-ts-singhdev/156838/