Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ब्रेकिंग: भारत की हार, रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने इंडिया को हराया… कैच छूटने की वजह से हार गए मैच

डेस्क। एशिया कप के रोमांचक मुकाबले में भारत को पाकिस्तान ने हरा दिया है। इस मैच के शुरुआत में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भारत ने पहली पारी खेलते हुए 182 रनों का लक्ष्य पाकिस्तान के लिए रखा। भारत ने इस मैच में 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 181 रन बनाए। 

वहीं पाकिस्तान ने भी भारत के रनों का पीछा करते हुए  रन बनाकर जीत दर्ज की। पाकिस्तान के नवाज ने शानदार पारी खेलते हुए 20 गेंदों में 42 रन बनाए और फिर भुनेश्वर यादव की गेंद पर कैच आउट हो गये। दीपक हुड्डा ने नवाज का कैच पकड़ा।

17वें ओवर में पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा। हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी कर रहे मोहम्मद रिजवान को सूर्यकुमार यादव के हाथों कैच कराया। रिजवान ने 51 गेंदों में 71 रन की बेहतरीन पारी खेली। अपनी पारी में रिजवान ने छह चौके और दो छक्के लगाए। इसी के साथ 

अर्शदीप सिंह ने रवि बिश्नोई की बॉल पर आसिफ अली का बेहद आसान कैच टपका दिया है। ये कैच छोड़ना भारत को भारी पड़ा और पाकिस्तान ने इस रोमांचक मुकाबले में 182 रन बनाकर जीत दर्ज की। नीचे देखें दोनों टीमों की लिस्ट कौन कितना रन बनाया…

भारत के खिलाड़ियों की रनों की लिस्ट:-

पाकिस्तान के खिलाड़ियों की रनों की लिस्ट;-

https://npg.news/exclusive/breaking-indias-humiliating-defeat-pakistan-beat-india-1232371