Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ब्लैक ब्रालेट में शमा सिकंदर ने गिराई बिजली, कैमरे में कैद हुई एक्ट्रेस की ये तस्वीरें

नईदिल्ली। Shama Sikander bold look टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। शमा सिकंदर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करते रहती है। उनकी तस्वीरों से फैंस भी काफी मनोरंजन करते है।

Shama Sikander bold look हाल ही में शमा सिकंदर ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो काफी बोल्ड लग रही है। वो अपने इस तस्वीर में ब्लैक ब्रालेट पहने नजर आ रही है। उनकी इस फोटों से हर कोई घायल हो रहे है। ताजा तस्वीर में शमा ने रेड हॉट लिप्सटिक लगाकर अपने सिजलिंग लुक को कंप्लीट किया है।41 साल की उम्र में भी शमा सिकंदर अपनी बोल्डनेस से लाखों हसीनाओं को टक्कर देती हैं। ये कोई पहली बार नहीं है जब शमा ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से लोगों के दिलों को चुरा लिया है।

The post ब्लैक ब्रालेट में शमा सिकंदर ने गिराई बिजली, कैमरे में कैद हुई एक्ट्रेस की ये तस्वीरें appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/shama-sikander-bold-look-in-black-bralette/