Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा की महत्वपूर्ण बैठक शुरू, वरिष्ठ भाजपा नेता मौजूद, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 9 सितम्बर को तीन दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर

रायपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के छत्तीसगढ़ आगमन को लेकर भाजपा की महत्वपूर्ण बैठक शुरू हो चुकी है। बीजेपी प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बैठक आयोजित की गई है।
बैठक में, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश, भाजपा प्रभारी नितिन नवीन, भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, अरुण साव, सांसद सुनील सोनी, बृजमोहन अग्रवाल वरिष्ठ भाजपा नेता, सहित बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता मौजूद है।

आपको बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 9 सितंबर को तीन दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास में आ रहे हैं। भाजपा द्वारा आयोजित प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन और आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होंगे।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ दौरे में जेपी नड्डा रहेंगे। मिशन 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव जीत के लिए रणनीति बनेगी ।

https://www.khabar36.com/bjps-important-meeting-begins/