Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाषण देते समय फिर फिसली Rahul Gandhi की जुबान, वायरल हुआ VIDEO

दिल्ली।दिल्ली के रामलीला मैदान पर आज महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस ने हल्ला बोल का आयोजन किया था। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी यहां पहुंचे और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए बहुत सी बातें कही। इसी सभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाषण देते हुए राहुल गांधी ने किलोग्राम को लीटर बोल दिया है। बस फिर क्या था तुरंत ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया।

वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी महंगाई के आंकड़े गिना रहे थे। आंकड़े को गिनाने के दौरान आटे का दाम बताते हुए उनके मुंह से किलोग्राम की जगह लीटर निकल गया। हालांकि, उन्होंने तुरंत ही अपनी गलती को सुधारते हुए लीटर की जगह किलोग्राम बोल दिया।वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल गांधी बोलते हैं मेरे पास महंगाई के आंकड़े हैं 2014 में सिलेंडर 410 रुपए का था और आज 1050 रुपए का है, पेट्रोल 70 रुपए का था जो आज 100 रुपए का है, डीजल 55 रुपए का था जो आज 90 रूपए का है, सरसों तेल 90 रुपए लीटर था और आज 200 रुपए लीटर है, दूध 35 रुपए लीटर था और आज 60 रुपए लीटर है। इसके आगे आटे के दाम बताते हुए राहुल गांधी ने बोल दिया कि उस समय आटा 22 रुपए लीटर था और आज 40 रुपए लीटर है। इसके तुरंत बाद उन्होंने किलोग्राम कहकर अपनी गलती को ठीक किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आने के बाद राहुल गांधी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

रामलीला मैदान से अपने भाषण के दौरान बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधते हुए उन्होंने इन दोनों को ही नफरत फैलाने वाला बता दिया। राहुल ये कहते दिखाई दिए कि नफरत से हमारा देश कमजोर हो रहा है, जिससे पड़ोसी मुल्क फायदा उठा सकते हैं। बेरोजगारी की बात करते हुए वह कहते दिखाई दिए कि देश के युवा अपने भविष्य को लेकर चिंता में है। महंगाई को लेकर राहुल ने कहा कि 70 सालों में कांग्रेस और यूपीए ने कभी भी महंगाई इतनी नहीं बढ़ने दी, जितना बीजेपी बढ़ने दे रही है।

The post भाषण देते समय फिर फिसली Rahul Gandhi की जुबान, वायरल हुआ VIDEO appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/rahul-gandhi-tongue-slipped-again-while-giving-speech-video-went-viral/