Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मंगलवार को सुबह रायपुर पहुंचेंगे संघ प्रमुख मोहन भगवत

टीआरपी रायपुर
संघ प्रमुख व सरसंघचालक डा. मोहन भागवत छह सितंबर को राजधानी रायपुर पहुंच रहे हैं। अन्य पदाधिकारी 9 सितंबर को पहुंचेंगे। इनमें सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले, सह सरकार्यवाहों में डा. कृष्ण गोपाल, डा. मनमोहन वैद्य, रामदत्त चक्रधर, श्रीमुकुंदा और अरुण कुमार, अखिल भारतीय संपर्क प्रमुख रामलाल, अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील आंबेकर भी शामिल होंगे। इसके अलावा भारतीय मजदूर संघ के हिरण्यमय पंड्या व बी. सुरेंद्रन, विश्व हिंदू परिषद के आलोक कुमार व मिलिंद परांडे, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के आशीष चौहान व निधि त्रिपाठी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व बीएल संतोष, भारतीय किसान संघ के दिनेश कुलकर्णी, विद्याभारती के रामकृष्ण राव व जीएम काशीपती, राष्ट्र सेविका समिति के वंदनीया शांता व अन्न्दानम सीताम, वनवासी कल्याण आश्रम के रामचन्द्र खराडी व अतुल जोग शामिल होंगे।
जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की 10 से 12 सितंबर तक प्रस्तावित अखिल भारतीय समन्वयक समिति की बैठक राजधानी के एयरपोर्ट से लगे जैनम भवन में होगी। इस बैठक में संघ से प्रेरित और अनुषांगिक संगठनों को अपने-अपने कामकाज का ब्यौरा देना होगा। इसमें संघ प्रमुख उनसे संवाद करेंगे। इस दौरान विभिन्न संगठनों के राष्ट्रीय पदाधिकारी भी मौजूद होंगे। विविध क्षेत्रों में काम करने वाले संगठनों के लिए अगले तीन वर्ष का एजेंडा भी तय किया जाएगा।


https://theruralpress.in/2022/09/05/rss-chief-mohan-bhagwat-reached-raipur-on-tuesday-morning/