Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मंत्री के OSD की सरकारी गाड़ी से हो रही थी शराब की तस्करी!

नई दिल्ली. दिल्ली और एनसीआर में लॉकडाउन के कारण शराब बिक्री पर प्रतिबंध लगा रहा. इस दौरान अपराधियों ने शराब की तस्करी के लिए अलग अलग तरह का रास्ता चुना. दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार के ओएसडी की कार से शराब तस्करी करने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. आजतक की ख़बर के अनुसार, ये गिरफ्तारी साउथ दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी पुलिस ने की है. गिरफ्तार ड्राइवर दिल्ली सरकार के मंत्री के ओएसडी की कार में हरियाणा से शराब लाकर दिल्ली में सप्लाई करता था. खबर के अनुसार, इस कार का ड्राइवर सरकारी महकमे का रौब दिखाकर शराब लाता था और दिल्ली में इसकी सप्लाई करता था.

पुलिस की गिरफ्त में आया ये ड्राइवर अस्थायी तौर पर काम करता था. दिल्ली पुलिस ने ड्राइवर के अलावा एक और शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सरकारी गाड़ी को जब्त किया है. इस मामले में मुकदमा भी दर्ज हुआ है. बरामद एम्बेसडर कार पर दिल्ली सरकार का स्टीकर लगा हुआ है.

दिल्ली सचिवालय का स्टीकर और दिल्ली सरकार इस कार पर लिखे होने का फायदा ड्राइवर को मिल रहा था. दरअसल, डिफेंस कॉलोनी थाने के एक पुलिसकर्मी को दो दिन पहले जांच के दौरान शक हुआ. उसके बाद जांच के दौरान कार की सीट के नीचे से देशी शराब की 16 बोतल बरामद हुईंं. इस मामले में एक्साइज एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस ने कार के ड्राइवर दीपक राणा के अलावा कार में सवार कैलाश चंद को गिरफ्तार किया है. इन दोनों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया.

The post मंत्री के OSD की सरकारी गाड़ी से हो रही थी शराब की तस्करी! appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/india/ministers-osd-government-vehicle-was-being-smuggled-into-liquor/151507/