Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मंत्री शिव डहरिया के बंगले में गिरी बिजली, बाल-बाल बचे मंत्री

रायपुर 8 मई 2020। छत्तीसगढ़ के नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया आज बाल-बाल बच गये। अचानक बदले मौसम के बीच आकाशीय बिजली उनके बंगले में गिर गयी। हादसे के वक्त मंत्री शिव डहरिया अपने कार्यालय में ही बैठे थे। जहां मंत्री बैठे थे, वहां से महज 50 फीट की दूरी पर ये आकाशीय बिजली गिरी है। इस हादसे में जोरदार आवाज के साथ अचानक से बंगले में तेज बिजली गिरी। आवाज इतनी जोरदार थी कि पूरे बंगले में हड़कंप मच गया। हालांकि खुशकिस्मति की बात ये रही कि इसमें कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।

आकाशीय बिजली की वजह से बंगले में लगा इलेक्ट्रिक सप्लाई पूरी तरह बाधित हो गया, वहीं तमाम बिजली उपकरण भी पूरी तरह से जल गया। बंगले और आफिस की एलईडी, फ्रिज, एसी भी इस दौरान जल गये। मंत्री शिव डहरिया की शादी का आज सालगिरह भी है। उन्होंने NPG से बात करते हुए घटना की जानकारी दी…उन्होंने कहा कि

“मैं आफिस में था, तभी अचानक जोरदार गरज और चमक के साथ बिजली गिरी, खुशकिस्मति की बात ये रही कि कुछ नुकसान नहीं हुआ, हालांकि बिजली की सप्लाई बंद हो गयी है और कुछ उपकरण खराब हो गये हैं। ईश्वर की कृपा रही कि कुछ भी अनहोनी नहीं हुई, नहीं तो मैं जहां बैठा था, वहां से सिर्फ 50-60 कदम की दूरी पर ये बिजली गिरी है”

The post मंत्री शिव डहरिया के बंगले में गिरी बिजली, बाल-बाल बचे मंत्री appeared first on Chhattisgarh Times News.

https://chhattisgarhtimes.in/cg/electricity-fell-in-minister-shiv-dahrias-bungalow-minister-left-narrowly/