Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मंदिर के अंदर फांसी पर लटका मिला मंदिर संचालक का शव.. पुलिस जांच में जुटी

जांजगीर-चांपा. ज़िले के खोखरा गांव में स्थित शारदा मंदिर के संचालक ने मंदिर के अंदर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. संचालक का शव मंदिर के अंदर फांसी पर लटका हुआ है.

जानकारी के अनुसार, घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के खोखरा गांव की है. गांव में एक शारदा मंदिर स्थित है. जहां मंदिर के संचालक शत्रुधन थवाईत का मंदिर के अंदर फांसी पर लटका हुआ शव मिला है. प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का लग रहा हैं.

लोगों ने इस घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पीएम के लिए भेज दिया है..व मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है.

The post मंदिर के अंदर फांसी पर लटका मिला मंदिर संचालक का शव.. पुलिस जांच में जुटी appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/the-body-of-the-temple-operator-hanged-inside-the-temple-police-investigation/153012/