Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मनीष सिसोदिया ने शराब घोटाले में खुद को बताया पाक साफ

दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर देश के कई राज्यों में 30 से अधिक ठिकानों पर ईडी की छापेमारी चल रही है। इस बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और सीबीआई जांच का सामना कर रहे मनीष सिसोदिया ने पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक बार फिर खुद को पाक साफ बताया तो ईडी की छापेमारी पर मुस्कुराते हुए तंज कसा और कहा कि उन्हें स्कूल के चार नक्शे और मिल जाएंगे।

दिल्ली के सराय काले खां में एक फ्लाईओवर की शुरुआत के लिए पहुंचे मनीष सिसोदिया ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ”पहले इन्होंने सीबीआई की छापेमारी की, उसमें कुछ नहीं निकला। अब ईडी के छापे में भी कुछ नहीं निकलेगा। पूरी कोशिश है कि बस किसी तरह जो देश में शिक्षा का माहौल बना, अरविंद केजरीवाल काम कर रहे हैं, उनको रोक दिया जाए। ये रोक नहीं पाएंगे, सीबीआई यूज कर लें, ईडी यूज कर लें। लेकिन ये शिक्षा के काम को रोक नहीं पाएंगे। मेरे पास कुछ है नहीं, मैंने ईमानदारी से काम किया है। उन्हें चार स्कूलों के नक्शे और मिल जाएंगे।”

https://www.cgnews.in/%E0%A4%AE%E0%A4%A8%E0%A5%80%E0%A4%B7-%E0%A4%B8%E0%A4%BF%E0%A4%B8%E0%A5%8B%E0%A4%A6%E0%A4%BF%E0%A4%AF%E0%A4%BE-%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%B6%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%AC-%E0%A4%98%E0%A5%8B%E0%A4%9F/