Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महाराष्ट्र के औरंगबाद में दर्दनाक रेल हादसा,16 छत्तीसगढ़ियां मजदूरों को पटरी पर रौंदा, पीएम मोदी ने जताया दुःख

महाराष्ट्र: लॉक डॉउन के बीच महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आयी है। औरंगाबाद में एक मालगाड़ी ने आज सुबह 5:15 बजे के करीब 16 प्रवासी मजदूरों को रौंद दिया। इस हादसे में सभी 16 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 5 मजदूर घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यह हादसा औरंगाबाद के जालना रेलवे लाइन के पास ये हादसा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक मजदूर महाराष्ट्र से पैदल ही अपने घर छत्तीसगढ़ जा रहे थे। थकान अधिक होने के कारण ये सभी ट्रेन की पटरी पर आराम करने के लिए रूक गए थे। इसी दौरान यह सभी मालगाड़ी के चपेट में आ गए और इनकी इस हादसे में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे गए हैं। औरंगाबाद के एसपी मोक्षदा पाटिल ने बताया कि आज सुबह तड़के करीब 5:15 बजे दुर्भाग्यवश कुछ लोगों के ऊपर एक मालगाड़ी गुजर गई। जिसमें 16 मजदूरों की मौत हो गई। हम मामले को देख रहे हैं। आगे की जांच जारी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने घटना पर दुख जताया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि मैंने रेल मंत्री से बात की है. प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ”औरंगाबाद में रेल हादसे की खबर से दुखी हूं. रेल मंत्री पीयूष गोयल से बात की. रेल मंत्री मामले पर नजर रखे हुए हैं. सभी जरूरी मदद की जा रही है.

 

The post महाराष्ट्र के औरंगबाद में दर्दनाक रेल हादसा,16 छत्तीसगढ़ियां मजदूरों को पटरी पर रौंदा, पीएम मोदी ने जताया दुःख appeared first on TRP – The Rural Press.

https://theruralpress.in/traumatic-railway-accident-in-aurangabad-maharashtra-16-laborers-on-track-pm-modi-expresses-sorrow/