Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महिला और उसके परिवार को नो एंट्री में जाने के लिए मना किया तो, पुलिसकर्मी को जड़ दिया थप्पड़! वीडियो वायरल, दूसरा गर्लफ्रेंड की मौजूदगी में आदतन अपराधियों ने ईट- पत्थरों से युवक को जमकर पीटा, पुलिस जांच में जुटी

मनीष@बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में रात के समय ड्यूटी कर रहे एक जवान को नाराज महिला ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हरक़त में आई बिलासपुर पुलिस ने जांच कर कार्यवाही करने की बात कह रही है। हालांकि उक्त महिला ने पुलिस आरक्षक पर शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप लगाया था। इन दिनों छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में इस तरह के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन घटनाओं के बाद से बिलासपुर पुलिस के बेहतर पुलिसिंग व्यवस्था के दावे पर सवाल खड़े हो रहे हैं। ऐसे ही एक अन्य वीडियो में कुछ लोगों के द्वारा युवती की मौजूदगी में उसके दोस्त की ईट पत्थर से जमकर पिटाई करने का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले में उन्होंने पहले ही कार्रवाई कर ली है और आदतन अपराधी और उनके साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बिलासपुर पुलिस ने दो वायरल वीडियो का किया जिक्र

छत्तीसगढ़ और विशेषकर बिलासपुर शहर में जिस तरह की पुलिसिंग देखने को मिल रही है ऐसे में इस तरह की वीडियो के सामने आने या वायरल होने पर कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए..! हाल ही में बिलासपुर पुलिस ने दो वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए उसे पब्लिक डोमेन में डाला और बताया कि किस तरह की घटना कब और कहा हुई है। पहले वीडियो में बिलासपुर पुलिस ने बताया कि, दिनांक 2 सितम्बर 2022 को मोपका थाना क्षेत्र में आरक्षक मोरज सिंह और प्रकाश साहू ड्यूटी कर रहे थे । इस दौरान नो एंट्री में एक परिवार को जाने से मना किया गया, उक्त परिवार में एक महिला भी थी, जिससे पुलिस कर्मियों की बहस हो गई। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी बनाया जा रहा था। जिसमें बहस के दौरान ही महिला ने आरक्षक मोराज सिंह को जोरदार थप्पड़ जोड़ दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और अब इस पूरे मामले की जांच कर कार्यवाही किए जाने की बात कहीं जा रही है।

दूसरे वीडियो में एक आदतन अपराधी के द्वारा गंभीर अपराध को अंजाम

बिलासपुर पुलिस के ही द्वारा जारी किया गया दूसरे वीडियो में एक आदतन अपराधी के द्वारा गंभीर अपराध को अंजाम दिया जा रहा है . पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना 31 मार्च 2022 की है। पुलिस में इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। प्रार्थी कुलदीप श्रीवास ने रिपोर्ट दर्ज कराया था। और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर इस पूरे मामले में एक नाबालिग सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। वायरल वीडियो में गर्लफ्रेंड की मौजूदगी में उसके कथित बॉयफ्रेंड को आदतन अपराधी और उनके साथियों ने ईट पत्थर से जमकर पीटा और वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए अपना पक्ष रखा है । पुलिस ने बताया कि, यह घटना लोयला स्कूल के पास देर रात की है। इस प्रकरण में टिंकू उर्फ वीरेंद्र वैष्णव जोकि आदतन अपराधी है गिरफ्तार कर लिया गया है। वही उसके तीन अन्य साथी जिसमें बिल्ला उर्फ सूरज मानिकपुरी, विनीत उर्फ सोनू श्रीवास और एक नाबालिग शामिल है। जिन्हे गिरफतार कर लिया गया है। इस तरह के गंभीर मामलों को लेकर पुलिस ने स्वता ही गंभीरता दिखाई है और लगातार वायरल हो रहे वीडियो पर अपना पक्ष रखा है।

https://www.khabar36.com/when-the-woman-and-her-family-refused-to-go-to-no-entry-the-policeman-was-slapped/