Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महिला ने हेड कांस्टेबल पर लगाया रेप का आरोप, शादी का झांसा देकर कई बार बनाये शारीरिक संबंध… FIR दर्ज….

जशपुर 22 मई 2020। प्रधान आरक्षक पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया है। मामले में प्रधान आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। घटना जशपुर के दुलदुला की है। आरोपी जवान का नाम पीछारू राम है जो मनोरा चौकी मेें प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ है।

पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुये कोतवाली पुलिस को शिकायत में बताया हैं कि उसकी मुलाकात हेड कांस्टेबल पीछारू राम से 2008 में हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में नजदिकिया बढ़ने लगी और प्रेम प्रसंग हो गया। महिला का आरोप है कि उस दौरान कांस्टेबल ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई दफा शारीरिक संबंध भी बनाये। जब भी वो शादी का बात करती थी तो आरोपी गोल मोल जवाब देकर टाल दिया करता था।

इसी बात से आहत होकर पीड़िता ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज करायी। चुकी घटना दुलदुला थाना क्षेत्र के अंतर्गत की थी, इसलिये कोतवाली पुलिस ने मामले को जीरों पर कायम कर शिकायत की कॉपी दुलदुला थाना भेज दिया है। इस पूरे मामले में पुलिस महिला का बयान दर्ज कर इसकी जांच में जुट गयी है।

The post महिला ने हेड कांस्टेबल पर लगाया रेप का आरोप, शादी का झांसा देकर कई बार बनाये शारीरिक संबंध… FIR दर्ज…. appeared first on NPG | CG No. 1 News Portal, Chhattisagrh Latest Hindi News, Breaking News, Hindi News, छत्तीसगढ़ हिन्दी समाचार.

https://npg.news/the-woman-accused-the-head-constable-of-rape-made-physical-relations-many-times-by-false-pretenses-of-marriage-fir-lodged/