Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महेंद्र सिंह धोनी के पास कभी-भी जा सकता है टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, माही को बताया मेंटॉर

नई दिल्ली-युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपना मेंटॉर बताया है जिनसे वो कभी भी अपनी समस्या को लेकर बात कर सकते हैं. पंत ने आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा, “धोनी मेरे मेंटॉर हैं, मैदान के अंदर भी और बाहर भी. मैं उनसे कभी भी अपनी समस्याओं को लेकर बात कर सकता हूं. वो मुझे पूरी तरह से समस्या का समाधान नहीं देते इसलिए ताकि मैं उन पर पूरी तरह से निर्भर नहीं हो जाऊं.” उन्होंने कहा, “वह मुझे सिर्फ थोड़ी बहुत बात बताते हैं जो मेरी मदद करती हैं. वह मेरे पसंदीदा बल्लेबाजी साझेदार हैं. हालांकि यह ज्यादतर होता नहीं है. माही भाई अगर क्रीज पर हैं तो आप जानते हो कि चीजें सुलटी हुई हैं.

उनके दिमाग में प्लान रहता है आपको सिर्फ उसे मानना होता है. मुझे इस बात पर गर्व होता है कि दोनों मेरे प्रदर्शन को मानते हैं. यह जरूरी है कि आप अपने आर्दशों से सीखें, लेकिन उनकी नकल न करें. यह जरूरी है कि आप अपनी पहचान बनाएं.” अपनी पूरी जिंदगी में धोनी और एडम गिलक्रिस्ट को गुरू मानने वाले पंत ने कहा है कि वह अपनी असली शख्सियत बनने पर ही ध्यान देते हैं.

The post महेंद्र सिंह धोनी के पास कभी-भी जा सकता है टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, माही को बताया मेंटॉर appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114506