Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
माँ और बेटे के बीच घरेलू विवाद को लेकर माँ ने पीया फिनाइल.. माँ को देख 4 बेटे बेटियों ने भी पीया.. हालत गंभीर..

जांजगीर चांपा. जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा में घरेलू विवाद के कारण फिनाइल पी लेने का मामला सामने आ रहा है. माँ और बेटे के बीच घरेलू विवाद को लेकर माँ ने फिनाइल पी लिया. माँ के फिनाईल पिने के बाद 4 बेटे और बेटियों ने भी फिनाइल पी लिया जिसके बाद पांचों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

इस घटना के बाद गांव वालों ने एंबुलेंस को सूचना दी जिसके बाद उन्हें अकलतरा के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया मगर अकलतरा में ईलाज नहीं होने से स्थिति देखते हुए इन पांचों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. यह मामला अकलतरा थानांतर्गत फरहदा गांव का है. जिसके बाद अकलतरा पुलिस जांच में जुटी हुई है.

The post माँ और बेटे के बीच घरेलू विवाद को लेकर माँ ने पीया फिनाइल.. माँ को देख 4 बेटे बेटियों ने भी पीया.. हालत गंभीर.. appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/mother-drank-phenyl-due-to-domestic-dispute-between-mother-and-son-seeing-mother-4-sons-and-daughters-also-drank-phenyl-condition-critical/151177/