Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुंगेली की बिटिया शुभी ने अपनी गुल्लक का पूरा पैसा कर दिया दान… कहा-गरीबों को खाना खिलाना है

मुंगेली(अतुल श्रीवास्तव)।आज प्रयास अ स्माल स्टेप फाउंडेशन के द्वारा चलाये जा रहे भोजन सेवा केन्द्र में छोटी सी बच्ची 5वषँ की शुभी पान्डे पिता- रितेश पान्डे ,निवासी-परमहंस वाडँ मुंगेली ,अपने चाचा के साथ हाथों में गुल्लक लेकर पहुंची।संस्था के सदस्यों नें जब पुछा तो कहती है “आप लोग इतने समय से गरीबों को भोजन करा रहे हैं तो मैं भी अपना गुल्लक तोडकर अपना पैसा गरीबों के भोजन के लिए दुंगी ,संस्था के सदस्यों के पास इस बच्ची के संवेदनशीलता ,सह्मदयता और दानशीलता के साथ शब्दों में जो मासूमियत थी उसके लिए शब्द नहीं थे।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

कहते हैं ना दान करने के लिए धन नहीं विशाल ह्मदय की जरूरत होती है आज देवी स्वरूप इस प्यारी सी गुडिया नें इस कहावत को हकिकत में बदल दिया।गुल्लक शुभी ने अपने हाथों से तोडा, फिर स्वयं अपने हाथों से गिना जिसमें 602रूपये निकले।पूरी दानराशि को अपने हाथों से हमारी संस्था को शुभी नें दान किया।इनके पिता जिन्होंने अपने बच्चे को इतने अच्छे संस्कार दिये उनको संस्था की ओर से दिल से हादिँक आभार भगवान हमेशा दोनों को स्वस्थ और प्रसन्न रखे ।

The post मुंगेली की बिटिया शुभी ने अपनी गुल्लक का पूरा पैसा कर दिया दान… कहा-गरीबों को खाना खिलाना है appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114567