Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुंबई से लौटने की जानकारी छुपाकर सुकून से घर पर था युवक.. पुलिस ने दी दबिश.. दर्ज की युवक के खिलाफ FIR..

जांजगीर चांपा. मुंबई से आकर युवक द्वारा जानकारी छुपाने का मामला सामने आया है. मुंबई से आने की जानकारी छुपाने वाले युवक के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई है. युवक का नाम नीरज अग्रवाल बताया जा रहा है. 30 अप्रैल को मुंबई से आकर अपने घर में यह युवक रह रहा था जिसकी जानकारी उसने प्रशासन को नहीं दी थी.

जानकारी छुपाने के कारण एस युवक को हिरासत में लेकर पुलिस द्वारा पूछताछ की गई. यह युवक मुंबई में काम करता है. युवक के खिलाफ जांजगीर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. जिसके बाद युवक और उसके परिवार को क्वारंटाइन किया गया है. साथ ही इस युवक की कोरोना टेस्टिंग भी की जाएगी.

The post मुंबई से लौटने की जानकारी छुपाकर सुकून से घर पर था युवक.. पुलिस ने दी दबिश.. दर्ज की युवक के खिलाफ FIR.. appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/the-young-man-was-at-home-comfortably-hiding-the-information-about-his-return-from-mumbai-police-lodged-an-fir-against-the-youth/151803/