Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मैं बहुत बड़ी फ्राॅड हूं, आपके पैसे लेकर हम फरार हो रहे… डबल मनी के नाम पर ठगी, एआई वीडियो शेयर कर ठगो ने दी जानकारी…

रायपुर। राजधानी में ठगी का एक गजब का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पहले एंग्लो अमेरिकन नाम से कंपनी बनाई…फिर डबल मनी के नाम पर लोगों से रूपए इनवेस्ट कराये…तीन महीने तक सब कुछ ठीक चलता रहा…फिर एक दिन कंपनी के व्हाट्सएप ग्रुप पर तीन AI से बने वीडियो आए, जिसे देखकर इनवेस्टरों ने अपना माथा पकड़ लिया। वीडियो में ठगी होने की जानकारी थी।

दरअसल, ठगों ने एंग्लो अमेरिकन नाम से एक कंपनी बनाई थी। कंपनी ने झांसा दिया था कि अगर उनके कंपनी के एप में 40 हजार इनवेस्ट करते है तो 120 दिनों तक रोजाना 700 रूपए मिलेगा। लालच में कई लोगों ने एप में रूपए इनवेस्ट किए। तीन महीने तक लोगों को रूपए भी मिले। ठगों ने बातचीत के लिए वाॅटसएप पर एक ग्रुप भी बनाया था, जिसमें 700 से ज्यादा लोग मेंबर्स थे। व्हाट्सएप ग्रुप पर ही लेनदेन की बातें होती थी। इसी बीच कंपनी ने एप में इनवेस्ट करने के नाम पर एक दिन में पैसा डबल करने का लालच दिया। रायपुर के कई लोग झांसे में आकर रूपए इनवेस्ट कर दिए। एक दिन बीत जाने के बाद भी रूपए डबल नहीं मिले। इनवेस्टरों द्वारा रूपए डबल को लेकर ग्रुप में सवाल किया तो कंपनी ने ग्रुप में ही तीन एआई वीडियो डाले, जिसमें एआई वीडियो में कहा गया कि मेरा नाम हेलेना है, मैं बहुत बड़ी फ्रॉड हूं और अब हम करोड़पति बन गए हैं। आपके पैसे लेकर हम फरार हो रहे हैं।

एक अन्य वीडियो में कहा गया कि, मेरा नाम रुचिका का है और मैं गुरु हेलेना के नक्शेकदम पर चल रही हूं और आप से रोज मैं पैसे मंगाती हूं अब हम भाग रहे हैं, पुलिस अब हमारी तलाश करेगी।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अब ठगों की तलाश कर रही है।

https://npg.news/big-news/i-am-a-big-fraud-thanks-for-depositing-the-money-fraud-in-the-name-of-double-money-fraudsters-gave-information-by-sharing-ai-video-1248065