Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मौसम विभाग : ओडिशा तट पर बना चक्रवाती घेरा, आज हो सकती है बारिश

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज एक बार फिर से बदल रहा है। दो-तीन दिनों की शांति के बाद एक बार फिर चक्रवात सक्रिय हो रहा है। जिसके असर से छत्तीसगढ के कई इलाकों में आगामी 24 से 48 घंटे के दौरान बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने कई इलाकों में तेज बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना भी जताई है। बिलासपुर संभाग के अनेक हिस्सों में इस समय तेज अंधड़ के साथ ही बौछारें पड़ रही है। वहीं राजधानी रायपुर में दोपहर दो बजे बारिश होने का पूर्वानुमान लगाया जा रहा है।

अंबिकापुर क्षेत्र में भी सुबह से आसमान में बादल छाए हुए हैं। तेज हवा चलने से मौसम खुशगवार है। मौसम विभाग ने आज सरगुजा और आसपास के जिलों में गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने और कुछ स्थानों पर तेज बारिश और ओलावृष्टि का पूर्वानुमान जताया है।
धानी रायपुर में इस वक्त मौसम साफ है और धूप निकला है। लेकिन धीरे-धीरे आसमान में बादल भी छा रहे हैं। रायपुर संभाग के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक राज्य के सभी संभागों में चक्रवात के असर से कुछ एक स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। बस्तर संभाग में भी कुछ जगहों पर बारिश होने का पूर्वानुमान है।

मौसम विशेषज्ञों के अनुसार दक्षिण ओडिशा और उसके आसपास चक्रीय चक्रवात घेरा बना हुआ है। जिसके चलते तेजी से मौसम में बदलाव नजर आ रहा है। मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक अगले दो दिनों तक इस चक्रवात का छत्तीसगढ के मौसम में उलटफेर में अहम भूमिका रहेगी। इस समय राजधानी रायपुर में तापमान 36 डिग्री है। आज दिन का अधिकतम तापमान 38 और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री रहने का पूर्वानुमान है।

The post मौसम विभाग : ओडिशा तट पर बना चक्रवाती घेरा, आज हो सकती है बारिश appeared first on Chhattisgarh Times News.

https://chhattisgarhtimes.in/cg/meteorological-department-cyclone-encirclement-on-odisha-coast-it-may-rain-today/