Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
युवती ने नक्सली कमांडर को किया ढेर.. धमकी देने के लिए घुसा था घर में.. मौक़े से भागे गिरोह के सदस्य

रांची. झारखंड के गुमला जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित वृंदा नायकटोली गांव में 27 वर्षीया विनीता उरांव ने अपने घर में घुसे पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआई) के एरिया कमांडर बसंत गोप से लोहा लिया और उसे मार गिराया. नक्सली के गिरोह के शेष सदस्य भयभीत होकर मौके से फरार हो गए.

गुमला के पुलिस अधीक्षक हरदीप पी जनार्दन ने गुरुवार को इस घटना की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि नक्सल एरिया कमांडर बसंत गोप ने जब अपने दस्ते के साथ उक्त परिवार की हत्या करने के लिए उनके घर में घुसने की कोशिश की तो विनीता उरांव ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए टांगी से एरिया कमांडर पर वार कर दिया.

इसके बाद सभी उग्रवादी फायरिंग करते हुए अपने कमांडर के शव को लेकर वहां से भाग खड़े हुए. जनार्दन ने कहा कि पीएलएफआई ने दो वर्ष पूर्व एक व्यक्ति की हत्या की थी. इस मामले में परिवार को अदालत में गवाही नहीं देने के लिए डराया धमकाया जा रहा था. इसी क्रम में पीएलएफआई का एरिया कमांडर बुधवार को कुछ लोगों के साथ इस परिवार के घर गया था.

The post युवती ने नक्सली कमांडर को किया ढेर.. धमकी देने के लिए घुसा था घर में.. मौक़े से भागे गिरोह के सदस्य appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/india/the-girl-slapped-the-naxalite-commander-had-entered-the-house-to-threaten-gang-members-fled-from-the-scene/151675/