Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रद्द हुई ट्रेनों को फिर से चालू करने सांसद अरुण साव ने रेल मंत्री से फोन पर की बात,तारबाहर अधूरे ब्रिज के बारे में GM को दिए निर्देश

बिलासपुर।प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं बिलासपुर सांसद अरुण साव ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से दूरभाष पर चर्चा की।श्री साव ने रद्द हुई ट्रेनो का परिचालन शीघ्र शुरू करने की मांग की।साथ ही उन्होंने तारबाहर के अधूरे अंडरब्रिज के सम्बंध में रेल्वे महाप्रबंधक आलोक सहाय से भी की चर्चा।

भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष , बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद अरूण साव ने छत्तीसगढ़ में रेलगाड़ियों के संचालन में हो रही देरी, रद्द हुई अनेक रेल गाड़ियों की बहाली तथा बंद हुए रेल स्टॉपेज को पुनः आरंभ करने के संबंध में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से दूरभाष पर चर्चा कर वर्तमान स्थिति से अवगत कराया। रेल मंत्री श्री वैष्णव ने सांसद अरुण साव की बातों को गम्भीरता से लेते हुए इस संबंध में शीघ्र समाधान करने के लिए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश देकर शीघ्र निराकरण करने का आश्वासन सांसद अरुण साव को दिया ।साथ ही तारबाहर के अधूरे अंडरब्रिज के विस्तार करने के सम्बंध में संभागीय रेल्वे महाप्रबंधक आलोक सहाय से बातचीत कर शीघ्र पूर्ण कराने तथा नागरिकों की समस्याओं का तत्काल निराकरण करने के लिए निर्देशित किया

The post रद्द हुई ट्रेनों को फिर से चालू करने सांसद अरुण साव ने रेल मंत्री से फोन पर की बात,तारबाहर अधूरे ब्रिज के बारे में GM को दिए निर्देश appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/mp-arun-saav-spoke-to-the-railway-minister-to-restart-the-canceled-trains/