Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव।दिनदहाड़े युवक की हत्या

राजनांदगांव। गुरूवार को 43 वर्षीय युवक प्रेमलाल मेश्राम का शव पुलिया के नीचे संदिग्ध हालात में पाया गया। मृतक की मोपेड पुल के ऊपर ही खड़ी थी. प्रारंभिक जांच में घटना स्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस इसे हत्या मान रही है. अंधेरा हो जाने के कारण मृतक का पोष्टमार्टम नही हो पाया है. घटना स्थल पर एसडीओपी घनश्याम कामड़े, डोंगरगाँव टीआई के.पी.मरकाम, अं.चौकी टीआई आशीर्वाद रहटगांवकर सहित अन्य अधिकारी व पुलिसकर्मी उपस्थित थे.
गुरूवार को हुए इस घटना के बाद से नगर व क्षेत्र में दहशत का माहौल है. घटना स्थल मृतक के ग्राम कोहका से कुछ ही दूरी पर है। वहीं उक्त मार्ग पर चौबीसों घंटे वाहनों की आवाजाही बनी रहती है. इतने व्यततम मार्ग में दिनदहाड़े हत्या जैसे घटना को अंजाम देना चिंताजनक बन रहा है. इधर मृतक की पत्नि व उसके परिजनों के अनुसार मृतक प्रेमलाल सुबह 11 बजे घर से डोंगरगाँव जाने अपनी मोपेड से निकला था. वहीं मृतक के भाई ने बताया कि डोंगरगाँव जाने से पहले वह खेत में पंप चालू करने भी गया था. दोपहर बाद मृतक की गाड़ी गांव के समीप ही कोहका पुलिया के पास खड़ी होने तथा मृतक के नीचे गिरे होने की खबर से आसपास में दहशत का माहौल है. घटना स्थल के प्रारंभिक अवलोकन में मृतक व आरोपी जो एक से अधिक हो सकते हैं। मृतक और आरोपी के बीच आपसी विवाद तथा हाथपाई होने के उपरांत आरोपियों के व्दारा मृतक को पुल से नीचे फेंकने तथा जान से मारने की नियत से ही दो अलग-अलग भारी पत्थरों से मृतक के सिर पर हमला किये जाने के साक्ष्य स्पष्ट रूप से घटना स्थल पर नजर आ रहे हैं. पुलिस ने घटना स्थल से मृतक के सामग्रियों सहित हत्या में प्रयुक्त पत्थरों तथा वहां मिले चप्पलों को जब्त किया है.
इस संबंध में एसडीओपी घनश्याम कामड़े ने बताया कि कोहका निवासी प्रेमलाल की हत्या कर पुलिया के नीचे फेंका गया है । बहुत जल्द ही इस घटना का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

https://kadwaghut.com/?p=9804