Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : अयान शेख क्रिकेट स्पर्धा में भाग लेने बेंगलुरु रवाना

० अंडर-19 में दिखाएंगे कमाल
राजनांदगांव। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष मो. इरफान शेख के सुपुत्र अयान शेख का चयन के कर्नाटक इंस्टिट्यूट ऑफ क्रिकेट अकेडमी बेंगलुरु में अंडर-19 क्रिकेट स्पर्धा में खेलने के लिए चयन हुआ है। शुरू से क्रिकेट के दीवाने अयान भारतीय खिलाड़ियों को अपना आदर्श मानते हैं और क्रिकेट से संबंधित जानकारियां क्रिकेट के जानकारों से समय-समय पर सीखते रहे हैं।
अयान ने बताया कि मेरी शुरू से रुचि क्रिकेट के प्रति रही है और मैं बहुत जल्द छत्तीसगढ़ का नाम क्रिकेट में रोशन करना चाहता हूं इसके लिए मैं बचपन से लगातार क्रिकेट के खेल में लगा हूं और सबकी शुभकामनाओं के चलते मेरा चयन क्रिकेट एकेडमी बेंगलुरु में खिलाड़ी के रूप में हुआ है जहां मैं हॉस्टल में रहकर क्रिकेट के उम्दा बेहतर जानकारियां हासिल कर अपने खेल और बेहतर करूंगा। आज सुबह रायपुर टू बेंगलुरु अयान शेख के साथ उनके माता-पिता क्रमशः इरफान शेख तथा श्रीमती शीबा शेख के साथ उनके मित्र भी रवाना हुए। भाजपा के पूर्व सांसद मधुसूदन यादव, भाजपा के सोशल मीडिया प्रभारी कमल सोनी, पूर्व राजगामी संपदा के अध्यक्ष संतोष अग्रवाल, जिला पंचायत सदस्य राजेश श्यामकर, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मो. इमरान बीबा, पूर्व महापौर सुदेश देशमुख, महापौर श्रीमती हेमा देशमुख, सभापति हरिनारायण धकेता, कोमल सिंह राजपूत के साथ उनके मित्र और परिजनों ने बधाई देते हुए शुभकामनाएं व्यक्त किए।

The post राजनांदगांव : अयान शेख क्रिकेट स्पर्धा में भाग लेने बेंगलुरु रवाना appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=56479