Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ में जो विकास भाजपा के समय हुआ है, उसका चवन्नी हिस्सा का कार्य कांग्रेस सरकार नहीं करा पाए – शिव वर्मा

राजनांदगांव। जिला भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष व पार्षद दल के प्रवक्ता शिव वर्मा ने प्रदेश में बैठी कांग्रेस सरकार पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि प्रदेश में बैठी कांग्रेस सरकार किसी का नहीं है। सिर्फ वोट लेते समय अपने आप को जनता का हितेषी बता रहे हैं। छत्तीसगढ़ की माली हालत के लिए प्रदेश में बैठे कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है। लोक लुभावना जन घोषणापत्र से छत्तीसगढ़ की जनता को ठगा है। 36 बिंदु पर बनाए गए जन घोषणा पत्र सिर्फ एक छलावा था। ना किसानों को 2 साल का बोनस मिला, ना ही नौजवानों को नौकरी मिला, शिक्षित बेरोजगारों को 25 सौ रुपया नहीं मिला। और शराब बंदी की बात कहने वालेी सरकार गली-गली शराब की दुकान खोल रखा है। नरवा गरवा घुरवा बाड़ी कि सरकार छत्तीसगढ़ को गर्त में धकेल दिया है। गड़बो नवा छत्तीसगढ़ के सपना, सपना बनकर रह गया है। भारत के नक्शे में चमकने वाले छत्तीसगढ़ अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रहा है। भाजपा के 15 साल में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने पूरे छत्तीसगढ़ में विकास का अलख जगाया। गांव गरीब किसान, तेंदूपत्ता तोड़ने वाले लोगों के पैर में कांटा न चुभे इसके लिए चरण पादुका का वितरण, श्रमिक एवं असंगठित श्रमिकों के लिए अनेकों योजना, किसानों को जीरो ब्याज पर लोन, शिक्षित बेरोजगारों के लिए नौकरी, प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना से लाखों लोगों को अपने पैर में खड़े होने के लिए अलग – अलग क्षेत्रों में कार्य करने के लिए ट्रेनिंग देकर उनको तैयार किया।
श्री वर्मा ने आगे कहा कि प्रदेश में सड़कों का जाल बिछा, सिंचाई की सुविधा, एनीकेट, बांध, पुल, पुलिया, मुफ्त में इलाज, एक रुपए किलो चावल, प्राइमरी स्कूल ,मिडिल स्कूल, हाई स्कूल हायर सेकेंडरी स्कूल उन्नयन और आज जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बैठे तब से आज तक इस प्रदेश में चवन्नी का विकास नहीं हुआ सरकार गड्ढा पाटने में भी नाकाम रहे। प्रदेश की सड़कों की हालत बद से बदतर हो गए है। रोका चेक सिर्फ कागजों में गोबर खरीदी पूरी तरह अफल साबित हो। प्रदेश की जनता बोल रहे हैं कि इससे तो बेहतर डॉ रमन कि सरकार बेहतर था धान बेचने के लिए लाइन लगाना नहीं पड़ता था। धान बेचने के बाद राशि उसी दिन खाते पर आ जाते थे अनेकों योजना सीधे जनता को लाभ मिलता था आज वह पूरी योजना भूपेश सरकार में बंद पड़ा हुआ है

The post राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ में जो विकास भाजपा के समय हुआ है, उसका चवन्नी हिस्सा का कार्य कांग्रेस सरकार नहीं करा पाए – शिव वर्मा appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=56921