Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : जनमोर्चा का महामंत्री बने प्रियंक सोनी – शिव वर्मा

राजनांदगांव। राजनांदगांव जन मोर्चा के अध्यक्ष शिव वर्मा ने मोर्चा का विस्तार करते हुए कहा कि शहर के ज्वलंत समस्याओं को लेकर मोर्चा के द्वारा जनता के बीच लाए जाएगा संस्कारधानी के नाम को लेकर जो भ्रांति फैलाई जा रहे उसके विरोध में यह मोर्चा जनता के बीच जाकर उनका राय जानेंगे क्योंकि संस्कारधानी का नाम राजनांदगांव राजाओं के द्वारा रखा गया है। तथा जनमोर्चा राजाओं के अपमान को बर्दाश्त नहीं करेगा। इसके लिए राजनांदगांव जनमोर्चा का विस्तार करते हुए कहां की शहर के सभी क्षेत्रों को ध्यान में रखते हुए जनमोर्चा के विस्तार किया जा रहे हैं।

जिसमें जन मोर्चा के महामंत्री प्रियंक सोनी, उपाध्यक्ष देवेश वैष्णव, उपाध्यक्ष तुषार साहू, उपाध्यक्ष राजेश बिशने, उपाध्यक्ष डॉक्टर संदीप भट्टाचार्य, उपाध्यक्ष शुभम सोनी, उपाध्यक्ष केदार सिंह राजपूत, उपाध्यक्ष तरुण सदानी, उपाध्यक्ष अफजल खान, उपाध्यक्ष गप्पू सोनकर, उपाध्यक्ष अंकित गढ़वाल गढेवाल, सह सचिव मुकेश द्विवेदी, कोषाध्यक्ष हेमंत खंडेलवाल, उप कोषाध्यक्ष जिग्नेश शाह, मंत्री सोहन साहू, मंत्री शुभम सोनी, मंत्री मनीष बारापात्रे , मंत्री यशवंत गावडे, मंत्री एकलव्य तिवारी, मंत्री राजेश सोनी, एल सी ठाकरे, मंत्री प्रदीप शर्मा, मंत्री मनोज साहू, मंत्री राजा सोनी, मंत्री विजय मानिकपुरी, मंत्री उत्तम साहू, मीडिया प्रभारी सुनील मिश्रा, प्रवक्ता संतोष सोनी, कार्यालय प्रभारी पवन निर्मलकर,प्रचार प्रसार प्रभारी दुर्गेश यादव राजनांदगांव जनमोर्चा के अध्यक्ष ने कहा कि तीसरा चरण में नगर निगम सीमा के 51 वार्ड के प्रभारी का घोषणा किया जाएगा उक्त जानकारी जनमोर्चा के सचिव जितेंद्र शर्मा के द्वारा जारी किया गया है।

The post राजनांदगांव : जनमोर्चा का महामंत्री बने प्रियंक सोनी – शिव वर्मा appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=56909