Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : नल-जल योजना के तहत बन रहे पानी टंकी की भूमिपूजन में पहुंचे जिपं सदस्य राजेश श्यामकर

राजनांदगांव। ग्राम पचायत भेंडरवानी मे प्रधानमंत्री के महत्वपूर्णं हर घर नल जल योजना के तहत लगभग 1 करोड़ लागत से पानी टंकी बनाया जाना है। जिसके भूमिपूजन क्षेत्र के जिला पचायत सदस्य राजेश श्यामकर के कर कमलों से संपन्न हुआ। स्थल पर मौजूद ठेकेदार के इंजीनियर व पीएचई के अधिकारी को फोन से सख्त निर्देश दिया गया कि काम समय मे और गुणवत्ता पूर्वक होना चाहिए। आने वाले गर्मी के दिनों मे इस पानी टंकी से ग्रामीणों को पानी मिलना चाहिए।  
श्री श्यामकर ने कहा कि एक समय था की लोग पानी टंकी के लिए चक्कर लगाते थे, उसके बावजूद पानी टंकी का निर्माण नहीं हो पाते थे, लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महत्वपूर्ण योजना के अंतर्गत सभी ग्रामीणों को परिवार के प्रत्येक सदस्य को 55 लीटर पानी मिलना है। इस योजना को लेकर ग्रामीणों में प्रधानमंत्री के प्रति उत्साह है। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला पंचायत के सदस्य राजेश श्यामकर के साथ जागेश्वर साहू परदेशी सोनबोईर, सरपंच प्रतिनिधि घनश्याम साहू, चुनु सिन्हा, सरपंच श्रीमती भुनेश्वरी साहू, अमृत बाई साहू, कुंती बाई ठाकुर, कुसुम सेन, पवन सिन्हा, ईश्वरी साहू आदि ग्रामीण जन उपस्थित थे।

The post राजनांदगांव : नल-जल योजना के तहत बन रहे पानी टंकी की भूमिपूजन में पहुंचे जिपं सदस्य राजेश श्यामकर appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=56482