Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : राजीव युवा मितान क्लब द्वारा बुंदेलीकला में खेल स्पर्धा का आयोजन

राजनांदगांव। ब्लॉक के ग्राम पंचायत डोम्हाटोला के आश्रित ग्राम बुंदेलीकला रविवार को खेलकूद का आयोजन किया गया। जिसमें समापन के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय जनपद सदस्य एवं सभापति ओमप्रकाश साहू शामिल हुए। ओमप्रकाश साहू ने पूजा अर्चना कर मंच में उपस्थित हुए। राजीव गांधी युवा मितान क्लब के सदस्यों द्वारा मुख्य अतिथि ओमप्रकाश साहू का स्वागत किया गया। जनपद सभापति ओमप्रकाश साहू ने सभी पदाधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा राजीव गांधी युवा मितान क्लब का गठन गांव में रचनात्मक कार्य करने, गांव के विकास में साथ देने, राजीव जी के सपनों को साकार करने के उद्देश्य से किया गया है। सभी को बधाई जनपद सभापति ओमप्रकाश साहू ने ग्रामवासियों व क्लब के सदस्यों के मांग पर जिम हेतु 2 लाख, कबड्डी सामग्री हेतु 10 हजार देने की घोषणा किया गया। क्लब द्वारा मटका फोड़, रस्सी खींच, गुब्बारा फुलाने की प्रतियोगिता, गोला फेंक सहित विभिन्न आयोजन किया गया। विजेताओं को उपस्थित मुख्य अतिथि एवं अतिथियो द्वारा इनाम दिया गया। कार्यक्रम में ग्राम के सरपंच खिलेश्वरी साहू, अजय वर्मा सहित ग्राम के पंचगण, राजीव युवा मितान क्लब अध्यक्ष दीपक वर्मा, सचिव सीमा साहू, कोषाध्यक्ष मनोहर साहू एवं सभी सदस्य, ग्रामवासी उपस्थित रहे।

The post राजनांदगांव : राजीव युवा मितान क्लब द्वारा बुंदेलीकला में खेल स्पर्धा का आयोजन appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=56927