Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : लापता हुए सांसद को खोजने निकले ऐसी एनएसयूआई  – राजा

आज प्रदेश संयुक्त महासचिव एनएसयूआई राजा यादव के नेतृत्व में लोक सभा सांसद संतोष पांडे को लापता हुए खोजने का प्रयास किया गया।।
       प्रदेश संयुक्त महासचिव राजा यादव ने बताया कि लगातार भारतीय रेलवे द्वारा ट्रेनों को रद्द किया जा रहा हैं जिससे आम नागरिकों एवं छात्र को रही समस्या  ना ही सांसद इस विषय पर भारत सरकार से प्रश्न कर रहे हैं और ना ही अपने संसदीय क्षेत्र में दिख रहे है लापता हो गए हैं।।
       छात्र नेता उज्जवल निर्मलकर एवं शुभम प्रजापति ने कहा कि सांसद को जनता ने समस्या के निराकरण के लिए लोक सभा में भेजा है लेकिन ना वो समस्या कि बात करके और ना ही नजर आते हैं।।

      एनएसयूआई नेता मोइन खान एवं गोपाल साहू ने कहा कि कि हम लापता हुए सांसदों दूरबीन के माध्यम से सोचने का प्रयास कर रहे हैं एवं पोस्टर को शहर के सभी महाविद्यालयों में लगा रहे हैं कि लापता हुए सांसद की जानकारी हमें मिल सकें।।।
     इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से एनएसयूआई प्रदेश संयुक्त महासचिव राजा यादव, गोपाल साहू, मोहिन खान, चमन मानिकपुरी, उज्जवल निर्मलकर,  शुभम प्रजापति, दिनेश देव, मिथलेश, आदित्य वैष्णव, सतीश सिन्हा, धनंजय वर्मा, सौरभ मिलिंद, आशीष साहू, यमन शंडे, यश गुरु, आदि मौजूद रहे हैं।।

The post राजनांदगांव : लापता हुए सांसद को खोजने निकले ऐसी एनएसयूआई  – राजा appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=56935