Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : सर्व गौ सेवकों ने पुलिस अधीक्षक से की मुलाकात, जल्द व्यवस्था सुधारने का मिला आश्वासन

राजनांदगांव। पिछले दिनों राष्ट्रीय राजमार्ग में मनकी के पास हुए सड़क दुर्घटना में सात गौवंशों के मामले को लेकर सर्व गौसेवकों से जिला पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की । मुलाकात के दौरान गौसेवकों ने तस्वीरों के माध्यम से बताया कि किस तरह से अक्सर तेज रफ्तार गाड़ियों की चपेट में आ जाने से गौवंशों की मौत हो रही है और आम आदमी भी खतरे में है । सर्व गौ सेवकों ने मांग करते हुए कहा कि हाइवे के प्रमुख चौक चौराहों में यातायात विभाग या फिर अशोका हाइवेज द्वारा बेरिकेडिंग की व्यवस्था की जानी चाहिए जिससे तेज रफ्तार गाड़ियों पर लगाम लगा कर दुर्घटनाओं को रोका जा सके ।
उक्त विषय पर जिला पुलिस अधीक्षक श्री प्रफुल्ल ठाकुर ने आश्वासन देते हुए कहा कि वो जल्द ही यातायात विभाग एवं अशोका हाईवे वालों की एक बैठक बुलाकर इस विषय पर व्यवस्था करवाएंगे ।

The post राजनांदगांव : सर्व गौ सेवकों ने पुलिस अधीक्षक से की मुलाकात, जल्द व्यवस्था सुधारने का मिला आश्वासन appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=54426