Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राज्यपाल के जाते ही यूनिवर्सिटी में चली गोली, पुलिस के जवान समेत 4 घायल

यूनिवर्सिटी में शनिवार शाम को पैसों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में गोलियां चलीं. इसमें एक पक्ष के पुलिस के जवान, छात्र नेता सहित चार लोग गोली लगने से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वारदात से करीब एक घंटे पहले यूनिवर्सिटी में राज्यपाल का कार्यक्रम हुआ था.

यह मामला हरियाणा के रोहतक के महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय का है. घायलों में हरियाणा पुलिस का जवान गांव आसन निवासी कुलदीप, छात्र नेता एवं पीएचडी छात्र आसन निवासी सुशील हुड्‌डा, दुबलधन निवासी विदित व खेड़ी आसरा निवासी हर्ष शामिल हैं. वारदात से करीब एक घंटे पहले एमडीयू में राज्यपाल का कार्यक्रम था. हरियाणा के राज्यपाल एवं महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (MDU) के कुलाधिपति बंडारू दत्तात्रेय फैकल्टी डेवलपमेंट सेंटर (एफडीसी) का उद्घाटन करने पहुंचे थे, जिसके चलते काफी पुलिस फोर्स को भी एमडीयू में तैनात किया गया था, इसके बावजूद भी यह वारदात हो गई,

गांव रिठाल निवासी विजय ने बताया कि वह रोहतक में कोचिंग एकेडमी चलाता है. उसने करीब 6 लाख 40 हजार रुपए दीपक नामक युवक को दे रखे थे. शनिवार शाम करीब साढ़े 4 बजे उसका फोन आया और पैसों का हिसाब करने के लिए बुलाया, जिसके बाद वह भी अपने दोस्तों के साथ एमडीयू में पहुंच गया. वहीं आरोपी युवक भी अपने साथियों के साथ एमडीयू में पहुंच गया. विजय ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक ने कहा कि वह 2 लाख रुपए ही देगा, जिस पर विजय ने कहा कि 6 लाख 40 हजार रुपए लेने हैं. अगर पारिवारिक स्थिति कमजोर है तो मैं दो लाख छोड़ देता हूं, लेकिन 4 लाख 40 हजार रुपए तो देने होंगे. आरोपी युवक ने दो लाख रुपए ही देने की बात कही.

विजय ने कहा कि जब उसने अपने पैसे मांगे तो देख लेने की धमकी दी, वहीं कहा कि जो हो सकता है वह कर ले. पैसों के लेनदेन को लेकर चल रही बातचीत के दौरान विजय के साथ हरियाणा पुलिस के जवान कुलदीप, सुशील हुड्‌डा, विदित और हर्ष भी एमडीयू में आए हुए थे. उन्होंने बताया कि पैसों के लेनदेन को लेकर आरोपी ने अपने साथियों के साथ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान कुलदीप, सुशील, विदित व हर्ष को गोली जा लगी, जिसके कारण चारों गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में लाया गया, जहां से निजी अस्पताल रेफर किया गया है. उधर, पुलिस भी मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

The post राज्यपाल के जाते ही यूनिवर्सिटी में चली गोली, पुलिस के जवान समेत 4 घायल appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/as-soon-as-the-governor-left-the-university-opened-fire/