Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राज्य सरकार ने न्यूज पोर्टलों में विज्ञापन के मापदंड तय करने बनाई कमेटी, अब बदलेंगे नियम, छत्तीसगढ़ संवाद के एडिश्नल CEO समेत 8 सदस्यों को कमेटी में मिली जिम्मेदारी

रायपुर। राज्य सरकार ने न्यूज पोर्टलों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए अब विज्ञापन के नियम को सख्त करने की तैयारी कर ली है। इस संबंध में राज्य सरकार ने एक कमेटी बनायी है, जो ये तय करेगी कि न्यूज पोर्टल व वेब पोर्टलों को विज्ञापन किस आधार पर दिया जाये? छत्तीसगढ़ संवाद के एडिश्नल सीईओ की अध्यक्षता में बनी 8 सदस्यीय कमेटी ही ये तय करेगी कि न्यूज पोर्टलों को विज्ञापन देने का मापदंड क्या होगा?

बता दें कि राज्य सरकार ने पिछले दिनों न्यूज पोर्टलों में विज्ञापन देने के लिए जो आधार तय किये थे, उसका फायदा न्यूनतम हिट पाने वाले भी वेबसाइटों को मिल रहा था, ऐसी स्थिति में अब राज्य सरकार विज्ञापनों के लिए नियम और शर्तों को कड़ा करने जा रही है।

राज्य सरकार की तरफ से जो कमेटी तय की गयी है, उसमें छत्तीसगढ़ संवाद के एडिश्नल सीईओ के अलावा अपर संचालक विज्ञापन, जनसंपर्क संचालनालय, संयुक्त संचालक विज्ञापन जनसंपर्क संचालनालय, एडिश्नल सीईओ चिप्स , एनआईसी के सीनियर प्रोग्रामर, बीईसीआईएल BECIL के प्रतिनिधि के साथ-साथ टाइम्स आफ इंडिया के एडिटर जोसेफ जॉन और नवभारत बिलासपुर के संपादक हर्ष पांडेय सदस्य होंगे।

The post राज्य सरकार ने न्यूज पोर्टलों में विज्ञापन के मापदंड तय करने बनाई कमेटी, अब बदलेंगे नियम, छत्तीसगढ़ संवाद के एडिश्नल CEO समेत 8 सदस्यों को कमेटी में मिली जिम्मेदारी appeared first on TRP – The Rural Press.

http://theruralpress.in/state-government-set-up-committee-to-set-criteria-for-advertisement-in-news-portals-now-rules-will-be-changed/