Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रामेश्वरपुर में युवक ने अपने दोस्त की पगड़ी का फंदा बना कर की खुदकुशी, पढ़े पूरी खबर

suicide in kiccha : रामेश्वरपुर में युवक ने अपने दोस्त की पगड़ी का फंदा बना कर मौत को गले लगा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है अौर मृतक के स्वजनों से पूछताछ कर रही है। मृतक मनीष की डेढ माह बाद शादी होनी थी, जिसके चलते वह अपना घर बनवा रहा था।

मूल रूप से उन्नाव का रहने वाला था मनीष

केवीपुरम रामेश्वरपुर लालपुर निवासी मनीष तिवारी आयु 32 वर्ष पुत्र विशम्बर दयाल तिवारी महेंद्रा एंड महेंद्रा लालपुर में पिछले 10 वर्ष से काम कर रहा था। वह मूल रूप से ग्राम पुरोना थाना बारा जनपद उन्नाव उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

रात 11 बजे फंदे से लटका दिखा मनीष

मनीष के अलावा उसका दोस्त जसपाल सिंह पुत्र बलबीर सिंह, के साथ ही संदीप पुत्र सत्येंद्र सिंह भी महेंद्रा एंड महेंद्रा लालपुर में काम करते हैं। संदीप मनीष के बगल के कमरे में रहता है। जसपाल और संदीप की दिन में ड्यूटी थी और मनीष को रात में ड्यूटी पर जाना था, मगर वह ड्यूटी पर नहीं गया। रात्रि 11 बजे डयूटी पूरी कर जब मनीष का दूसरा साथी संदीप पुत्र सत्येंद्र सिंह ड्यूटी पूरी कर अपने कमरे में पहुंचा तो देखा कि बाहर बरामदे में मनीष फंदे से लटका हुआ था।

पुलिस ने उतारा शव

मनीष को फंदे से लटका देखकर संदीप ने तुरंत लालपुर चौकी पुलिस को घटना की सूचना दी। जिस पर लालपुर चौकी प्रभारी सुनील बिष्ट मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मनीष के शव को नीचे उतारा। वह पगड़ी का फंदा बना कर दूसरी मंजिल पर बने कुंडे में फंसा कर लटक गया था।

उन्नाव से स्वजन भी पहुंचे

सूचना पर उन्नाव से उसके स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शनिवार सुबह मोर्चरी में पंचनामे की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मौत के कारण पता लगाने में लगी है।

https://www.cgnews.in/%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%B6%E0%A5%8D%E0%A4%B5%E0%A4%B0%E0%A4%AA%E0%A5%81%E0%A4%B0-%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%82-%E0%A4%AF%E0%A5%81%E0%A4%B5%E0%A4%95-%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%85/