Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रिहायशी क्षेत्र में पहुंचा 23 हाथियो का दल, ग्रामीणों में दहशत.. वन विभाग अलर्ट.. ग्रामीणों को घरों में रहने समझाइश

गरियाबंद. महासमुंद ज़िले से होते हुए. 23 हाथियों का झुण्ड आज राजिम के पास परसदा जोशी, बकली में पहुँच गया है. जानकारी के अनुसार हाथियों का दल ग्रामीण इलाक़े की रुख कर रहा है. वन विभाग की टीम लगातार इनपर नज़र बनाई हुई है..और लोगों को अलर्ट कर रही है.

वहीं हाथियों के दल का ग्रामीण इलाके आमद से लोगों में दहशत का माहौल है. बता दें बीती रात ये हाथी टीला एनीकट के पास ठहरे हुए थे. हाथियों गांव के पास पहुंचने की सूचना के बाद वन अमला सतर्क हो गया..और आसपास के गाँव को अलर्ट कर घरों में रहने की समझाइश दी.

The post रिहायशी क्षेत्र में पहुंचा 23 हाथियो का दल, ग्रामीणों में दहशत.. वन विभाग अलर्ट.. ग्रामीणों को घरों में रहने समझाइश appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/a-team-of-23-elephants-reached-the-residential-area-panic-among-people-forest-department-alert-convince-villagers-to-stay-in-homes/151256/