Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रोहित शर्मा से छिन सकती है टी20 टीम की कप्तानी, BCCI जल्द लेगी बड़ा फैसला
रोहित शर्मा से छिन सकती है टी20 टीम की कप्तानी, BCCI जल्द लेगी बड़ा फैसला

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट में आने वाले दिनों में कुछ और बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसी कड़ी में रोहित शर्मा से टी20 टीम की कप्तानी छिन सकती है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में हार के बाद से ही रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल खड़े हो रहे हैं। बीसीसीआई ने नई चयनसमिति के लिए आवेदन जारी करने के साथ ही उनके लिए लक्ष्य भी निर्धारित कर दिए हैं।

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और वह सेमीफाइनल में हारकर खिताबी रेस से आउट हो गई थी। अब भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) ने हार का पोस्टमार्टम करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में बोर्ड ने शुक्रवार (18 नवंबर) को चेतन शर्मा की अगुवाई वाली राष्ट्रीय चयन समिति को बर्खास्त कर दिया था। बताया जा रहा है कि बीसीसीआई रोहित शर्मा को लेकर भी आने वाले दिनों में बड़ा फैसला कर सकती है।

BCCI ने नई चयनसमिति के आवेदन के लिए किया लक्ष्य निर्धारित

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने नई चयनसमिति के लिए आवेदन आमंत्रित करने के साथ ही उनके लिए कुछ लक्ष्य निर्धारित कर दिए हैं। टीम इंडिया की नई चयनसमिति का सबसे पहला काम अलग फॉर्मेट के लिए अलग कप्तान बनाने का होगा। नई चयन समिति जब भी यह कार्यभार संभालेगी तो उसे तीन प्रारूपों में कप्तानों को चुनने के लिए अनिवार्य किया जाएगा। इसका प्रभावी रूप से मतलब है कि बीसीसीआई अब अलग-अलग कप्तानों के पैटर्न पर चलेगी।

https://theruralpress.in/2022/11/19/captaincy-of-t20-team-may-be-snatched-from-rohit-sharma-bcci-will-take-a-big-decision-soon/