Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लंबित प्रकरणों को सुलझाने पुलिस का विशेष अभियान,90 गिरफ्तार,2 दर्जन वारंटी पकड़ाए

बिलासपुर।जिले में लंबे समय से लंबित चल रहे प्रकरण को सुलझाने पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार अग्रवाल ने सभी पुलिस अधिकारियों और थानेदारों को कड़े आदेश दिए हैं. इसी कड़ी में सोमवार को पुलिस ने पुराने मामलों को सुलझाने और वारंटियों को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया. इस दौरान सिविल लाइन पुलिस ने 2 प्रकरण में 6 आरोपी, सकरी ने 1 प्रकरण में 1 आरोपी, सिटी कोतवाली ने 4 प्रकरण में 14 आरोपी, तोरवा ने 1 प्रकरण में 5 आरोपी, सिरगिट्टी ने 5 प्रकरण में 13 आरोपी, सरकंडा ने 6 प्रकरण में 6 आरोपी, कोनी ने 1 प्रकरण में 2 आरोपी, मस्तूरी पुलिस ने 3 प्रकरण में 16 आरोपी, तारबाहर ने 1 प्रकरण में 2 आरोपी, बेलगहना ने 5 प्रकरण में 10 आरोपी, रतनपुर ने 6 प्रकरण में 11 आरोपी, सीपत ने 1 प्रकरण में 2 आरोपी को पकड़ा. इसी तरह अलग-अलग थाने में लंबे समय से फरार चल रहे 21 स्थाई वारंटी और 2 गिरफ्तार वारंटियों को पकड़ा गया. पुलिस की माने तो यह अभियान लगातार जारी रहेगा.सीजीवाल न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने ,यहाँ क्लिक कीजिये

गुंडे-बदमाशों को भी पकड़ने दिए गए निर्देश-
एसपी प्रशांत अग्रवाल ने सभी थानेदारों को गुंडे-बदमाशों को भी पकड़ने के निर्देश दिए हैं. लगातार जिले में बढ़ रही अपराधिक वारदातों को रोकने के लिए पुलिस अब सक्रिय गुंडे-बदमाशों को थाने बुला रही है. इसके अलावा सक्रिय बदमाशों की सूची भी तैयार की जा रही है.

लंबित प्रकरण को सुलझाने एसपी ने दिए हैं कड़े आदेश-
एसपी प्रशांत अग्रवाल ने सभी पुलिस अधिकारियों और थाना प्रभारियों को लंबित प्रकरणों को जल्द से जल्द सुल्जहने के कड़े आदेश दिए हैं. जिसके बाद से सभी थानेदार पुराने प्रकरणों के फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

1996 का फरार वारंटी पकड़ा गया-
वारंटियों की धरपकड़ के दौरान सरकंडा पुलिस ने 1996 से फरार चल रहे वारंटी शिवशंकर को पकड़ने में सफलता पायी. पिछले 25 साल से वह पुलिस को चकमा दे रहा था. इसी बीच कोतवाली पुलिस ने भी लंबे समय से फरार चल रहे एक वारंटी को पकड़ा है.

The post लंबित प्रकरणों को सुलझाने पुलिस का विशेष अभियान,90 गिरफ्तार,2 दर्जन वारंटी पकड़ाए appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=122566