Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लापरवाह 3 शिक्षकों पर एक्शन: वीडियो कॉल पर मिली शिकायत, वीडियो कॉल पर ही कलेक्टर ने किया सस्पेंड

संजय विश्वकर्मा, उमरिया। मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के कलेक्टर ने तीन लापरवाह शिक्षकों को निलंबित कर दिया। मानपुर विकासखंड के कुड़ी के माध्यमिक विद्यालय में पदस्थ तीन शिक्षकों पर एक्शन हुआ है। यहा कार्रवाई कलेक्टर ने ग्रामीणों की शिकायत पर की है।

Child Pornography Case: चाइल्ड पोर्नोग्राफी वीडियो वायरल करने वाला आरोपी गिरफ्तार, अमेरिका से MHA को कुछ संदिग्ध FB अकाउंट्स की दी गई थी जानकारी

दरअसल, जिले के मानपुर विकासखंड की ग्राम पंचायत सलैया अंतर्गत ग्राम कुड़ी माध्यमिक विद्यालय में पदस्थ 3 शिक्षकों की मनमानी से त्रस्त होकर ग्रामीणों ने आज सुबह 11 बजे कलेक्टर उमरिया संजीव श्रीवास्तव को वीडियो कॉलिंग के माध्यम से शिकायत की थी। जिसके बाद कलेक्टर ने वीडियो कॉल में ही वास्तुस्थिति से अवगत होते हुए तीनों शिक्षकों को निलबिंत कर दिया।

ये भी पढ़ें-

MP BREAKING: प्रदेश के 46 नगरीय निकाय में 27 सितंबर को होंगे चुनाव, इस दिन आएगा रिजल्ट, पढ़िए पूरी खबर

MP: 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, गोलगप्पे खिलाने के बहाने सुनसान मकान में ले गया, जहां बारी-बारी से 3 नाबालिग समेत 4 दरिंदो ने किया दुष्कर्म

MP: प्रेमी पटवारी से विवाद के बाद युवती ने थाने में खुद पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, हालत गंभीर, इधर छिंदवाड़ा में 2 बच्चों की नदी में डूबने से मौत

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post लापरवाह 3 शिक्षकों पर एक्शन: वीडियो कॉल पर मिली शिकायत, वीडियो कॉल पर ही कलेक्टर ने किया सस्पेंड appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/mp-collector-suspends-3-careless-teachers/