Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लुड़ेग राहत शिविर में आने जाने पर प्रतिबंध.. शिविर के आसपास लगाए गए बैरिकेड.. कलेक्टर ने निरीक्षण कर दिए निर्देश

जशपुर. कलेक्टर नीलेश क्षीरसागर ने लुड़ेग राहत शिविर का निरीक्षण किया. जिसके बाद राहत शिविर में किसी के भी जाने पर लगाया प्रतिबंध लगा दिया गया है. राहत शिविर के आसपास बैरिकेडिंग भी करा दिया गया है. साथ ही पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है.

गौरतलब है कि बुधवार को लुड़ेग राहत शिविर में राजनांदगांव से लौटा एक मजदूर रैपिड टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था. जिसको फाइनल टेस्टिंग के लिए. AIIMS भेजा गया है.

बता दें कि, सूरजपुर के जजावल राहत शिविर में मंगलवार को रैपिड टेस्ट में 10 कोरोना पॉजिटिव मिले थे. जिसके बाद सभी को रायपुर AIIMS भेजा गया. जहां दोबारा टेस्टिंग में 03 पॉजिटिव पाए गए. बाकी 06 की रिपोर्ट नेगटिव आया है. जबकि एक कि दोबारा टेस्टिंग की जाएगी.

सूरजपुर में एक साथ इतने मरीज़ मिलने के बाद. सरगुजा, जशपुर और कोरिया जिले हाई अलर्ट पर हैं. सूरजपुर से लगी सभी सीमाएं सील कर दी गई है. जिससे कोई भी बाहरी व्यक्ति ज़िले के अंदर प्रवेश नहीं कर सके.

The post लुड़ेग राहत शिविर में आने जाने पर प्रतिबंध.. शिविर के आसपास लगाए गए बैरिकेड.. कलेक्टर ने निरीक्षण कर दिए निर्देश appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/restrictions-on-visiting-the-ludge-relief-camp-barricades-placed-around-the-camp/151147/