Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लॉकडाउन का खुलेआम उलंघन..प्रशासन मौन!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..देश मे वैश्विक महामारी का रूप ले चुके कोविड 19 के संक्रमण से बचने एहतियात के तौर पर लॉक डाउन प्रभावशील है..ऐसे में गृह मंत्रालय व राज्य सरकार ने लघु उद्योगों और खनिज परिवहन तथा शहरों से दूर स्थित कारखानों को संचालित करने गाइड लाइन जारी किया था..वही जिले के बघिमा में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा धारा 144 का उलंघन कर खनिज परिवहन पर रोक लगाने व पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करने का मामला सामने आया है..

बता दे कि अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने राज्य सरकार के आदेश के बाद में सूक्ष्म उद्योगों,लघु उद्योगों, क्रेशर खदानों व पत्थर खदानों तथा बॉक्साइट की खदानों को संचालित करने की अनुमति दी गई थी..हालांकि कलेक्टर संजीव कुमार झा ने खनिज खनिज के अंतरराज्यीय परिवहन को प्रतिबंधित किया था..और जिले में ही पत्थर और गिट्टी के परिवहन के निर्देश दिए थे..लेकिन अब सरकार के उसी आदेश का कुछ लोग धज्जियां उड़ाने में लगाने है..ऐसे असमाजिक तत्व ना केवल धारा 144 का उलंघन कर एक जगह पर एकत्रित होकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे..जिन्हें पुलिस समझाइश देने मौके पर पहुँची थी..लेकिन वे उल्टे पुलिस से ही जा उलझे..

दरअसल जिले के राजपुर विकास खण्ड के ग्राम बरियो में संचालित पत्थर खदानों को बंद कराने कुछ असामाजिक तत्वों के बहकावे में आकर लगभग 50 की संख्या में बगैर मास्क लगाए व शोसल डिस्टेंसिंग का पालन किये..गर्मीण एक जगह पर एकत्रित हुए थे..और धारा 144 का उलंघन करते हुए ..विरोध प्रदर्शन कर रहे थे..जबकि शासन के आदेश के बाद ही खनिज की खदानों को संचालन किया जा रहा है..ऐसे में एसडीएम के मौखिक आदेश पर मौके पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की थी..लेकिन अब उल्टे पुलिस पर ही गम्भीर आरोप लग रहे है..

ऐसे में सरकार की मंशा को ही कुछ असामाजिक तत्व ठेंगा दिखाने का काम कर रहे है..

The post लॉकडाउन का खुलेआम उलंघन..प्रशासन मौन!.. appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/breakings/lockdown-openly-breached-administration-silence/151182/