Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लॉकडाउन के दौरान बंद पड़ी सड़क पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार.. बीती रात आरक्षक को ही बनाया था अपना शिकार..

रायपुर. प्रदेश की राजधानी रायपुर में लॉकडाउन के दौरान बंद पड़ी एक्सप्रेस वे की सुनसान सड़क पर अचानक सामने आकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग के 2 शातिर लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है. पुलिस ने आरोपी शंकरलाल विश्वकर्मा व पंकज साहू को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि बीती रात आरक्षक को ही इन दोनों लुटेरों ने अपना शिकार बनाया था. जिसके बाद पुलिस ने सतर्कता दिखाई और इन लुटेरों को गिरफ्तार किया. जिसके बाद पुलिस द्वारा पूछताछ में इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने गिरोह के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और एक आरोपी अभी भी फरार है. यह गिरोह अब तक कई लोगो को डरा धमकाकर अनेकों वारदातों को अंजाम दे चुका है.

The post लॉकडाउन के दौरान बंद पड़ी सड़क पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार.. बीती रात आरक्षक को ही बनाया था अपना शिकार.. appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/two-robbers-who-were-involved-in-the-robbery-on-the-road-closed-during-the-lockdown-were-arrested-the-constable-was-made-his-victim-last-night/151364/