Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लॉकडाउन बिग ब्रेकिंग: हर शनिवार-रविवार को प्रदेश में रहेगा पूर्ण लॉकडाउन…. मुख्यमंत्री ने गृहमंत्री के सुझाव पर दी सहमति… सिर्फ ये चीजें ही रहेगी खुली….

रायपुर, 6 मई 2020। कोरोना वायरस (कोविड-19) से बचाव हेतु मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने प्रदेश के गृहमंत्री  ताम्रध्वज साहू के सुझाव को सहमति प्रदान कर दी है। जिसमें उन्होंने प्रदेश में मई महिने के सभी शनिवार और रविवार को प्रदेश में लाॅकडाउन करने का सुझाव दिया है।

चालू मई महिने के सभी शनिवार और रविवार को अब पूरे प्रदेश में लाॅकडाउन रहेगा। मुख्यमंत्री  बघेल ने इस लाॅकडाउन में सब्जी, दूध, चिकित्सा सहित अन्य अत्यावश्यक सेवाओं को चालू रखने को कहा है।

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा यह अहम कदम उठाया गया है। जिसके तहत अब पूरे मई महिने के शनिवार और रविवार के दिन प्रदेश में लाॅकडाउन रहेगा।

The post लॉकडाउन बिग ब्रेकिंग: हर शनिवार-रविवार को प्रदेश में रहेगा पूर्ण लॉकडाउन…. मुख्यमंत्री ने गृहमंत्री के सुझाव पर दी सहमति… सिर्फ ये चीजें ही रहेगी खुली…. appeared first on NPG | A Complete News Website.

https://npg.news/lockdown-big-breaking-there-will-be-complete-lockdown-in-the-state-every-saturday-sunday-the-chief-minister-agreed-to-the-suggestion-of-the-home-minister-only-these-things-will-rem/