Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लॉकडाउन में इंसानियत की मिसाल: खोंगसरा में सभी मिलजुल कर रोज सौ से अधिक लोगों को करा रहे भोजन

खोंगसरा(प्रदीप शर्मा)।लॉक डाउन जैसे गंभीर समय मे जहां देश मे लोग भोजन और अन्य संसाधनों से जूझ रहे है।वही दूसरी ओर युवाओं टीम बनाकर 100 से अधिक लोगो को प्रतिदिन भोजन कराया जा रहा है। और स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है।लॉक डाउन में फंसे मजदूर जो अपने परिवार बच्चो के साथ हजारों मील दूर का पैदल सफर करते हुए अपने घर जा रहे है। उनके पैरों में छाले पड़ गए है। खाने को कुछ भी नही बचा है। ऐसे में ग्राम खोडरी,खोंगसरा, टेंगनमाड़ा, बेलगहना,के युवाओं ने इंसानियत की मिसाल देते हुए लोगो के भोजन एवं स्वास्थ्य की व्यवस्था अपने स्थानीय स्तर पर किया है।सीजीवालडॉटकॉम NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिये यहाँ क्लिक कीजिये और रहे देश प्रदेश की विश्वसनीय खबरों से अपडेट

इस व्यवस्था में कोई राशन देता है, तो किसान सब्जियां सब्जियां देते है। कोई स्वास्थ्य हेतु दवाई उपलब्ध कराते है तो कोई अन्य सामग्री सभी मिल जुलकर इस काम को अंजाम दे रहे है। आपस मे भोजन तैयार कर शारीरिक दूरी बनाकर सभी कार्य किया जा रहा है। इस संकट की घड़ी में हम सभी इस तरह सहयोग करें तो बहुतों को बचाया जा सकता है ।

The post लॉकडाउन में इंसानियत की मिसाल: खोंगसरा में सभी मिलजुल कर रोज सौ से अधिक लोगों को करा रहे भोजन appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114208