Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 40 हजार की रिश्वत लेते ASI पकड़ा

मध्यप्रदेश के सिंगरौली (singrauli) जिले से इस वक्त की बड़ी कार्यवाही सामने आ रही है जहाँ रीवा लोकायुक्त पुलिस ने कोतवाली में पदस्थ ASI डी.आर सिंह को 40000 रुपये के साथ ट्रैप किया गया है।आपको बता दे कि ASI डी.आर सिंह ने 60000 की रिश्वत मांगी थी, उस दौरान पीड़ित ने पहले कि 60000 में से ₹40000 दे रहा था उसी दौरान सहायक उपनिरीक्षक बीआर सिंह को रंगे हाथ लोकायुक्त पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पूरी कार्यवाही सर्किट हाउस में चल रही है।

सिंगरौली जिले के कुछ थाना व चौकी क्षेत्र में अगर देखा जाए तो कभी लोकायुक्त तो कभी दूसरे राज्य की एसटीएफ टीम कार्यवाही करते नजर आते हैं। जैसे हाल ही में सिंगरौली जिले में डीजल के अवैध कारोबार पर उत्तरप्रदेश की एसटीएफ ने कार्यवाही कर कुछ थाना चौकी का पोल खोलती नजर आई। वैसे अगर देखा जाये तो जिले में कुछ थाना व चौकी में आवेदन देने के बाद भी कार्यवाही या FIR दर्ज करने में पुलिस आनाकानी करती नजर आती है,अक्सर देखा जाता है की चोरी के मामले में फरियादी थाना चौकी के चक्कर लगाते है लेकिन मामला दर्ज नहीं होता है।

The post लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 40 हजार की रिश्वत लेते ASI पकड़ा appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/big-action-lokayukta-police-asi-caught-taking-bribe/