Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विधायक सत्यनारायण शर्मा, महापौर एजाज ढेबर ने बांसटाल नाला की सफाई को लेकर दिए निर्देश

रायपुर – नगर निगम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर एवं रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा ने जोन 4 के तहत आने वाले पुराना इंडियन काॅफी हाउस से बांसटाल होकर महात्मा गाॅधी नगर तक पहुंचकर नगर निगम द्वारा की जा रही नालो की विषेष सफाई के अभियान का जोन 4 कमिष्नर श्री चंदन शर्मा सहित संबंधित अधिकारियों की उपस्थिति में प्रत्यक्ष अवलोकन किया।

महापौर श्री ढेबर एवं ग्रामीण विधायक श्री शर्मा ने जोन कमिष्नर को विषेष सफाई अभियान के तहत नालो की टेल एण्ड तक तले तक पूर्ण सघन सफाई करवाकर गंदे पानी का सुगम निकास प्रबंधन मानसून की पहली बारिष प्रारंभ होने के पूर्व हर हाल में प्राथमिकता बनाकर सुनिष्चित करने के निर्देष दिये ताकि कही भी जलभराव की समस्या आने न पाये।

महापौर एवं ग्रामीण विधायक ने व्यवहारिक रूप में सफाई में बाधक बने पाटो को स्थल की आवष्यकता होने पर तोडकर नालो की सफाई करवाकर गंदगी व कचरा निकालने एवं उसका उठाव निकालने के 24 घंटे के भीतर प्राथमिकता से जनहित में जनस्वास्थ्य सुरक्षा हेतु स्वास्थ्यवर्धक वातावरण कायम करने सुनिष्चित करवाने के निर्देष जोन 4 कमिष्नर को दिये।

The post विधायक सत्यनारायण शर्मा, महापौर एजाज ढेबर ने बांसटाल नाला की सफाई को लेकर दिए निर्देश appeared first on Media Passion Chhattisgarh Hindi News.

http://mediapassion.co.in/?p=54711